Saturday, February 18, 2017

"मेरी सुपुत्री आयुष्मति सुकृति शर्मा का शुभ पानी-ग्रहण संस्कार"!!- पीताम्बर दत्त शर्मा

प्रिय मित्रो !! सादर सप्रेम नमस्कार ! कृपया स्वीकार करें !कुशलता के आदान-प्रदान पश्चात समाचार ये है कि मेरी सुपुत्री आयुष्मति सुकृति शर्मा का शुभ विवाह आयुष्मान ओम्कार झा सुपुत्र श्रीमती इंदिरा झा,श्रीमान डॉक्टर जितेन्द्र झा निवासी चंदेल,कटरा बिहार से दिनांक 23 फरवरी 2017 को पटना में होने जा रहा है !निमन्त्रण पत्र मैं पहले ही आपको इंटरनेट के माध्यम से भेज चुका हूँ !अब आपसे इस शुभ कार्य में पहुँचने की दोबारा प्रार्थना करते हुए दिनांक 1 मार्च 2017 तक आज्ञा चाहता हूँ !इतने दिन मैं आपकी सेवा नहीं कर पाऊंगा ! आपकी बहुत याद आएगी !क्योंकि आप सब मेरे मित्र ही नहीं बल्कि मेरे अनमोल पाठक भी हो ! आपके अनमोल कॉमेंट्स मुझे प्रेरित करते रहते हैं और मार्गदर्शन भी करते रहते हैं !
                           आभार सहित सधन्यवाद !
                                         आपका अपना मित्र ,
                                            पीताम्बर दत्त शर्मा ,
                                               मो.न.+9414657511 . 

"5th पिल्लर करप्शन किल्लर", "लेखक-विश्लेषक", पीताम्बर दत्त शर्मा ! वो ब्लॉग जिसे आप रोजाना पढना,शेयर करना और कोमेंट करना चाहेंगे ! link -www.pitamberduttsharma.blogspot.com मोबाईल न. + 9414657511







No comments:

Post a Comment

"निराशा से आशा की ओर चल अब मन " ! पीताम्बर दत्त शर्मा (लेखक-विश्लेषक)

प्रिय पाठक मित्रो !                               सादर प्यार भरा नमस्कार !! ये 2020 का साल हमारे लिए बड़ा ही निराशाजनक और कष्टदायक साबित ह...