Tuesday, February 28, 2017

"मैसर्ज दलीप सिंह &डाटरज़" - पीताम्बर दत्त शर्मा (लेखक-विश्लेषक)मो.न.+9414657511

मित्रो ! सादर नमस्कार स्वीकार करें ,और अपना ढेर सारा प्यार हमेशां की तरह मुझे आशिर्वाद के रूप में देते रहा करें !जैसा की आप जानते हैं कि 23 फ़रवरी 2017 को मेरी प्यारी बेटी सुकृति का शुभ-विवाह पटना में चिरंजीव ओम्कार झा जी से हुआ है !बहुत ही प्यारा और उदार प्रकीर्ति वाला परिवार हमें आप सब की दुआओं और परमात्मा की असीम कृपा से मिला है !हमारी बेटी ने कड़ी मेहनत से पढ़ाई करके जर्नलिज़म में मास्टर किया है ,आज वो "पत्रिका राजस्थान के टीवी चेनेल में प्रोड्यूसर और एंकर के पद पर कार्यरत है !आज मैं उसकी वजह से भी जाना जाता हूँ !इसीलिए मैंने वो हैडिंग दिया है जो आमिर खान जी अपने नए विज्ञापन में बेटियों के गुणों का बखान करते हुए मिठाई की दूकान में लड्डू बेचते नज़र आ रहे हैं !बहुत ही अच्छा और भावुक कर देने वाला विज्ञापन बनाया गया है !आप भी अवश्य देखियेगा जी !
            कुछ चित्र बेटी की शादी के आपकी नज़र कर रहा हूँ !!आप भी मुझे और मेरी प्यारी बेटी को अपना आशीर्वाद दे सकते हैं जी !आपके अनमोल कॉमेंट्स मेरे लिए जीवन दान जैसा काम देते हैं और प्रेरणा भी देते हैं !इस कार्यक्रम में बिहार भाजपा के संगठन मंत्री एवम राष्ट्रिय स्वयं सेवक संघ के प्रचारक महोदय भी पधारे !उनका भी धन्यवाद करना चाहता हूँ !पटना प्रवास के दौरान मुझे जो भी मिला बड़े ही प्रेम से मिला और मुझे भरपूर सहयोग भी दिया ! श्री दिनेश जी अरोरा एवम श्रीमती रेणु सिंह जी का मैं विशेष आभारी हूँ जो मेरे भाई-बहन की तरह मेरे साथ रहे !मुझे आभास ही नहीं होने दिया कि मैं कहीं बाहर अपनी बेटी का विवाह कर रहा हूँ !ये सब लोग परमात्मा की कृपा व आदेश से ही मेरे साथ जुड़े ऐसा मेरा माना है जी !इसलिए भगवान् जी का भी आभार !
                                                          












"5th पिल्लर करप्शन किल्लर", "लेखक-विश्लेषक", पीताम्बर दत्त शर्मा ! वो ब्लॉग जिसे आप रोजाना पढना,शेयर करना और कोमेंट करना चाहेंगे ! link -www.pitamberduttsharma.blogspot.com मोबाईल न. + 9414657511

1 comment:

  1. We are self publishing,printing and marketing services, we provide all type of self publishing,printing and marketing services, if you are interested in book publishing please send your abstract

    ReplyDelete

"निराशा से आशा की ओर चल अब मन " ! पीताम्बर दत्त शर्मा (लेखक-विश्लेषक)

प्रिय पाठक मित्रो !                               सादर प्यार भरा नमस्कार !! ये 2020 का साल हमारे लिए बड़ा ही निराशाजनक और कष्टदायक साबित ह...