Saturday, March 26, 2016

"5th पिल्लर करप्शन किल्लर" पेश करता है -:"सूरतगढ़ के सितारे "!! द्वारा पीतांबर दत्त शर्मा (लेखक-विश्लेषक) मो.न. - +919414657511

मित्रो ! सादर नमस्कार !आपको सूचित करते हुए अपार हर्ष हो रहा है कि "5th पिल्लर करप्शन किल्लर" पेश करता है -:"सूरतगढ़ के सितारे "!! नामक एक किताब , जिसमे आपको मिलेंगी रोज़ाना काम में आने वाली महत्वपूर्ण सूचनाएँ, आवश्यक मोबाइल नंबर और हर क्षेत्र के सुप्रसिद्ध सितारों की सम्पूर्ण जानकारियों का एक अद्भुत संग्रह ! इसके साथ-साथ इसमें  "5th पिल्लर करप्शन किल्लर" ब्लॉग में सराहे गए लेख भी प्रकाशित किये जायेंगे , जो पीतांबर दत्त शर्मा (लेखक-विश्लेषक) मो.न. - +919414657511. जी द्वारा लिखे गए थे !
  इस बेहतरीन किताब का आप भी एक अहम हिस्सा बन सकते हैं अपने व्यपार से सम्बन्धित विज्ञापन देकर और अपना नाम-पता व मोबाइल नंबर छपवाकर !इस किताब की 10,000 प्रतियां प्रकाशित की जाएंगी !जिसे सूरतगढ़ विधान सभा के सभी निवासी अवश्य खरीदेंगे !इस पुस्तक का विमोचन एक सांस्कृतिक-कार्यक्रम में किया जाएगा !इसमें चुने गए हर क्षेत्र के "सितारे"को एक स्मृतिचिन्ह भी  जायेगा !इस कार्यक्रम में सभी विज्ञापनदाता ,"सितारे" और लेखक सहित नगर की मुख्य-हस्तियां शिरकत करेंगी ! सभी आगुंतकों हेतु प्रीति भोज भी रख्खा जाएगा !
                        कृपया सभी नागरिक इस कार्यक्रम में अवश्य भाग लेवें ! सधन्यवाद !
                                  आपका आभारी ,
                                    पीतांबर दत्त शर्मा ,
ब्लॉग का लिंक - www.pitamberduttsharma.blogspot.com
e-mail - pitamberdutt.sharma@gmail.com
" 5TH PILLAR CORRUPTION KILLER " THE BLOG .

 प्रिय मित्रो , सादर नमस्कार !! आपका इतना प्रेम मुझे मिल रहा है , जिसका मैं शुक्रगुजार हूँ !! आप मेरे ब्लॉग, पेज़ , गूगल+ और फेसबुक पर विजिट करते हो , मेरे द्वारा पोस्ट की गयीं आकर्षक फोटो , मजाकिया लेकिन गंभीर विषयों पर कार्टून , सम-सामायिक विषयों पर लेखों आदि को देखते पढ़ते हो , जो मेरे और मेरे प्रिय मित्रों द्वारा लिखे-भेजे गये होते हैं !! उन पर आप अपने अनमोल कोमेंट्स भी देते हो !! मैं तो गदगद हो जाता हूँ !! आपका बहुत आभारी हूँ की आप मुझे इतना स्नेह प्रदान करते हैं !!नए मित्र सादर आमंत्रित हैं ! the link is - www.pitamberduttsharma.blogspot.com.  , गूगल+,पेज़ और ग्रुप पर भी !!ज्यादा से ज्यादा संख्या में आप हमारे मित्र बने अपनी फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज कर !! आपके जीवन में ढेर सारी खुशियाँ आयें इसी मनोकामना के साथ !! हमेशां जागरूक बने रहें !! बस आपका सहयोग इसी तरह बना रहे !!
मेरा मोबाईल नंबर ये है :- 09414657511. 01509-222768. धन्यवाद !!आपका प्रिय मित्र ,
पीताम्बर दत्त शर्मा,
हेल्प-लाईन-बिग-बाज़ार,
R.C.P. रोड, सूरतगढ़ !


No comments:

Post a Comment

"निराशा से आशा की ओर चल अब मन " ! पीताम्बर दत्त शर्मा (लेखक-विश्लेषक)

प्रिय पाठक मित्रो !                               सादर प्यार भरा नमस्कार !! ये 2020 का साल हमारे लिए बड़ा ही निराशाजनक और कष्टदायक साबित ह...