Tuesday, January 5, 2016

पाकिस्तान और कांग्रेस को जल्दी और जोरदार जवाब दो मोदी जी ! - पीताम्बर दत्त शर्मा ( लेखक-विश्लेषक) मो. न. - + 9414657511.

पेरिस में हमला हुआ था तो वहाँ के किसी भी विपक्षी दल ने और ना ही किसी चेनेल ने वहाँ की सरकार के खिलाफ कोई प्रश्न पूछे थे क्योंकि उनको विश्वास था कि उनके प्रधानमंत्री और सुरक्षा बल समय की मांगनुसार उचित  कदम उठाएंगे ही ! अविश्वास का सवाल ही नहीं खड़ा किया जाता "समझदार विपक्ष और मीडिया "द्वारा किसी भी देश में ! पाकिस्तान को ही ले लीजिये ! सब जानते हैं की वहाँ की सेना ही मुख्य फैसले करती है वहाँ लेकिन सेना के किसी अधिकारी ने अपनी सरकार के खिलाफ कभी कोई बयान नहीं दिया !अमेरिका यूरोप और रूस तलक भी संसद में बैठकर ही अपनी गुप्त योजनाएं बनाते हैं ! जनता उन पर विश्वास करती है जितनी देर हेतु जनता ने उनको चुना हुआ होता है !
                              लेकिन हमारे यहां के मीडिया और विपक्षी नेताओं को ना जाने क्या हो गया है कि जिसे देखो वो ही अपने सारे "भेद " चेनेल पर ही खोल देना चाहता है ! टीवी एंकर तो कभी-कभी इतने भावुक हो जाते हैं की वो जनता की आड़ में स्वयं ही निर्णय सुनाने लग जाते हैं जी अब तो ! ये तो खुदा ही मालिक है जी अपने भारत का वरना हम तो इसको बर्बाद कर देने की कोई कसर नहीं छोड़ते ? पठानकोट में ऑपरेशन अभी चल रहा है ! तलाशियां अभी चल रही हैं ! विस्फोटक बरामद किये जा रहे हैं ! पाकिस्तान से जवाब माँगा जा रहा है !लेकिन कांग्रेस को "कब्जी" हो गयी है !क्यों वो अभी जनता के नाम पर कार्यवाहियों के भेद जानना चाहती है ? क्यों वो उचित समय पर ऐसे सवाल नहीं करती ?उसके नेता तो पहले ही पाकिस्तान से अपनी सरकार बनवा देने हेतु उनसे मदद की गुहार लगा चुके हैं !क्या कॉंग्रेस्स इसलिए जल्दी में है ताकि वो सारे भेद पाकिस्तान में बैठे अपने आकाओं को बता सके ! क्या पाकिस्तान के "जासूस"हमारे देश के विपक्ष और मीडिया में भी बैठे हैं ?? अगर हाँ तो उनकी तलाश कब की जाएगी ?
                                     बात बड़ी गहरी है जी ! आज पाकिस्तान पर हमला करने से पहले बड़ी आवश्यकता ये है की हमारी सरकार को अपना "अंदर"ठीक करना होगा ! उसे सभी विभाग,राष्ट्रिय दल , सभी सामाजिक संगठनो और आम जान की गहरी जांच करनी होगी ! "गद्दारों"को ढूढ़ना होगा फिर उनको सरेआम चौराहों पर लटकाना होगा ! फिर हम पूर्णतया सुरक्षित हो पाएंगे ! फिर कोई घुसपैठ नहीं होगी और ना ही कोई आतंकवादी हमपर हमला ही कर पायेगा !आज हम दावे के साथ कह सकते हैं की भारत की जनता को मोदी जी की सरकार पर तो पूरा भरोसा है लेकिन विपक्षियों की निष्ठां उसके नेता ही दांव पर समय-समय पर लगाते रहते हैं !झूठे "अहिष्णुता"के आरोप लगाना, झूठे भ्रष्टाचार के आरोप लगाना और जगह-जगह पर जाकर लोगों को सरकार के खिलाफ भड़काना भी यही सिद्ध  ये सब लोग दुश्मन ली कठपुतलियां हैं ! ऐसे पत्रकारों और नेताओं की गहन जांच करवाई जानी चाहिए जी ! 
                              जो हमारे जवान शहीद हो रहे हैं उनको हमारी अश्रुपूरित श्रद्धांजलि ! हम अपनी संवेदनाएं प्रकट करते है !!भगवन उनको अपने चरणो में स्थान दे ! भारत माता की जय ! जय हिन्द ! जय हिन्द की सेना !! आप की कुर्बानियां बेकार नहीं जाने दी जाएंगी ! हम लेखक लोग अपनी कलम से आवाज़ उठाते ही रहेंगे ! मेरा तो ये मानना है की आज हर भारतीय को चौकस रहना होगा , सोते हुए भी जागते रहना होगा ! कहीं भी हमें कोई ऐसी बात नज़र आये कि जिससे शक पैदा होता हो , उसे पोलिस तक अवश्य पंहुचाएं ! हे भारत के अफसरों !!!!!!! जाग जाओ ! खाए हुए नमक का एहसान भी उतारो ! अपनी ड्यूटी पूरी जिम्मेदारी से पूरी करो जी !! धन्यवाद ! जय जवान - जय किसान !!

  " आकर्षक - समाचार ,लुभावने समाचार " आप भी पढ़िए और मित्रों को भी पढ़ाइये .....!!!

मेरा मोबाईल नंबर ये है :- 09414657511. 01509-222768. धन्यवाद !!
आपका प्रिय मित्र ,
पीताम्बर दत्त शर्मा,
हेल्प-लाईन-बिग-बाज़ार,
R.C.P. रोड, सूरतगढ़ !
जिला-श्री गंगानगर।

Posted by PD SHARMA, 09414657511 (EX. . VICE PRESIDENT OF B. J. P. CHUNAV VISHLESHAN and SANKHYKI PRKOSHTH (RAJASTHAN )SOCIAL WORKER,Distt. Organiser of PUNJABI WELFARE





No comments:

Post a Comment

"निराशा से आशा की ओर चल अब मन " ! पीताम्बर दत्त शर्मा (लेखक-विश्लेषक)

प्रिय पाठक मित्रो !                               सादर प्यार भरा नमस्कार !! ये 2020 का साल हमारे लिए बड़ा ही निराशाजनक और कष्टदायक साबित ह...