Saturday, October 19, 2013

" प्यारे दोस्तो !! सादर नमस्कार " !! कुशलता के आदान-प्रदान पश्चात समाचार ये है कि कई दिनों बाद मेरे ब्लॉग का ट्रांसलेटर अब कंही जाकर सही हुआ है !! अभी भी फोटो डाऊनलोड करने की सुविधा ठीक नहीं हुई है , चलो आपसे हिंदी में लिख कर संवाद तो कायम रख ही सकता हूँ !!
                      कई विषयों पर मेरे विचार मेरे दिमाग में ही रुके हुए हैं और कई रोमांच से भरी बातें , हंसी से भरी यादें आपके साथ बांटनी हैं , जिसका सिलसिला सोमवार से शुरू कर पाऊंगा !!
                      आपकी तरफ से जो मुझे प्यार मिलता है उस से उत्साहित होकर ही मैं कुछ लिख पाता हूँ !! मेरे ब्लॉग के पाठकों की संख्या 30,000 के पास पंहुचने वाली है ! मेरे फेसबुक , गूगल +, पेज़ और ग्रुप " फिफ्थ पिल्लर करप्शन किल्लर " पर भी आपका आशीर्वाद सैंकड़ों की संख्या में रोजाना  कोमेंट्स और लाईक के ज़रिये मुझे मिलता रहता है !


                मेरे प्रिय लेखक मित्रों की सुन्दर रचनाओं को भी मेरे ब्लॉग आदि पर जगह मिलती रहती है उसे भी जो प्यार आप लोग देते हो उसके लिए मेरा आप सब पाठकों को नमन है !! उन अच्छे लेखकों की वजह से मेरे विचार भी आप तलक पन्हुच जाते हैं, जो लोग मेरे लेखों को शेयर करते हैं उनको भी मेरा बहुत बहुत धन्यवाद !! भगवान हमारी मित्रता ऐसे ही बनाये रख्खे !!
                                      आपका हितैषी मित्र ,
                                        पीताम्बर दत्त शर्मा ,
                                       MOB.9414657511.

No comments:

Post a Comment

"निराशा से आशा की ओर चल अब मन " ! पीताम्बर दत्त शर्मा (लेखक-विश्लेषक)

प्रिय पाठक मित्रो !                               सादर प्यार भरा नमस्कार !! ये 2020 का साल हमारे लिए बड़ा ही निराशाजनक और कष्टदायक साबित ह...