Monday, September 9, 2013

" भाजपा संगठन द्वारा, तीन साल पहले विभिन्न पदों पर थोपे गये कई मौज़ूदा गद्दार पदाधिकारी पार्टी को गहरे गड्ढे में गिराने की पूरी तैयारी में हैं " ?????

भाजपा के निष्ठावान सभी कार्यकर्ताओं को मेरा हार्दिक नमस्कार !!
                        आज से 5 साल पहले श्री प्रकाश चन्द्र नाम के राजस्थान भाजपा के संगठन मंत्री हुआ करते थे !! पता नहीं किस कारन से उन्होंने पहले तो डा . महेश शर्मा जी का विरोध करवाया , फिर श्री ओम प्रकाश माथुर जी का और फिर श्री मति वसुंधरा राजे सिंधिया जी को पिछले चुनावों में भितरघात करके हरवाया !! हमने शिकायतें भेजीं तो उन्हें हटाया गया !! लेकिन कंही हम अकड़ में ना आ जाएँ हमें कोई पद ना देकर श्री गंगानगर जिले में सरदार महेन्द्र सिंह सोढ़ी जी को जिलाध्यक्ष बना दिया गया ! जिले के सभी मंडलों में संगठन के नाम पर ऐसे लोगों की नियुक्तियाँ हुई की पूछो मत , जिन्होंने पिछले चुनावों में पार्टी की खिलाफत की थी उन्हें ही इनाम स्वरूप पद दिए गये , और आज तलक दिए जा रहे हैं !!
                         पिछले जिलाध्यक्ष के चुनावों में , श्री निहाल चन्द , श्री लाल चन्द , सरदार सुरेन्द्रपाल सिंह टीटी , श्री ओपी महेन्द्रा और श्री भागीरथ बिश्नोई जी पर तरह - तरह के आरोप लगाकर चोर साबित करने की कोशिश की गयी थी !! और एक तरह से हम सबको राजनीति से बाहर करने की भरपूर कोशिश की गयी !! लेकिन प्रदेश में श्रीमती वसुंधरा राजे जी ने , और पूरे राजस्थान में उनके प्रशंसकों ने अपनी एकता बनाये रख्खी !! जबकि श्री अरुण चतुर्वेदी जी ने भी अपने कार्यकाल में भरपूर कोशिशें जारी रख्खी !! अंत में हार मानकर अब सारी कमान राजस्थान की संगठन ने श्री मति वसुंधरा राजे जी को सौंपी है !! कमीनगी की हद्द ये है की जिन्होंने वसुंधरा जी का विरोध किया था , वो ही लोग उन्हें जयपुर जाकर सूरतगढ़ से चुनाव लड़ने हेतु आमंत्रित कर आये !!


                               बड़े नेताओं , प्रभारियों को नकली सम्मलेन कराकर ये दर्शाया जा रहा है की राजस्थान में भाजपा की जीत पक्की है लेकिन अन्दर से ये पार्टी को तोड़ने में लगे हुए हैं !! जिसका बिलकुल ताज़ा उदाहरण सामने ये आया है कि दस सितम्बर को जयपुर में होने वाली रैली में इन्होने कई कार्यकर्ताओं को सूचना ही नहीं दी की कितने बजे कंहा से जयपुर हेतु बसें जा रही हैं !! दर्जनों कार्यकर्ताओं ने आज सुबह मेरे से संपर्क कर ये मसला उठाया है !!
                        इन चोरों का इतना बड़ा ग्रुप है की सब ने अपने इर्द-गिर्द चमचों की फौज खड़ी कर रख्खी है !! जब भी पार्टी का कोई बड़ा पदाधिकारी यँहा आता है उसे ये नकली भीड़ दिखाकर , झूठी प्रशंसा के पुल बांधकर और खिलापिलाकर भेज दिया जाता है और वो ऊपर जाकर इनकी वाह-वाह कर देता है !! सवाल ये पैदा होता है की ये लोग किसको धोखा दे रहे हैं ???
                        क्या प्रादेशिक और केंद्रीय नेताओं को ऐसे षड्यंत्रों की भनक नहीं है ??? क्या बड़े नेता बेवकूफ हैं ??? ऐसा आभास कभी कभी मुझे इसलिए भी होता है क्योंकि छोटा कार्यकर्त्ता तो पहले भी निष्ठावान और मेहनती था जो तन-मन-धन से पार्टी की सेवा करता था और आज भी कर रहा है क्योंकि वो पार्टी की विचारधारा से जुदा हुआ है !! बड़े नेताओं का स्वार्थ बढ़ जाता है इसीलिए वो गाहे-बगाहे उल-जलूल हरकतें और अनाप-शनाप ब्यान देते रहते है ! कई बार बड़े नेताओं ने अपनी हरकतों से ये सिद्ध भी किया है !!
                          विधायक बनने को आतुर नेता कार्यकर्ताओं से मेलजोल बढ़ाना भी आवश्यक नहीं समझते क्योंकि उनका मानना है की एक बार पार्टी की टिकेट मिल गयी तो ये पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्त्ता तो अपने आप हमारे समर्थन को आ ही जायेंगे क्योंकि भाजपा का विरोध तो इनसे होगा नहीं चाहे इनको काट डाले कोई !! लगभग ऐसी ही स्थिति राजस्थान के दुसरे शहरों में भी हो गयी है !! तभी तो सुनने में आया था कि  वसुंधरा जी 12 जिलों के जिलाध्यक्षों सहित सारे मंडल अध्यक्ष बदलना चाहतीं थीं लेकिन संगठन ने उन्हें ऐसा करने की इजाज़त नहीं दी !! लेकिन भगवान् की मर्ज़ी देखिये , भारत की जनता श्री नरेंद्र मोदी जी को इतना चाह रही है की हमारी वसुंधरा जी भी जीत जायेंगी !! लेकिन इन चोरों  की चोरियाँ  भी छिप जायेंगी  !!
                        क्या निष्ठावान कार्यकर्त्ता फिर रोता ही रह जाएगा ....???? है किसी के पास इन प्रश्नों के उत्तर .....????
                   मुझे जवाब चाहिए .......!!!!!!
                            
प्रिय मित्रो , सादर नमस्कार !! आपका इतना प्रेम मुझे मिल रहा है , जिसका मैं शुक्रगुजार हूँ !! आप मेरे ब्लॉग, पेज़ , गूगल+ और फेसबुक पर विजिट करते हो , मेरे द्वारा पोस्ट की गयीं आकर्षक फोटो , मजाकिया लेकिन गंभीर विषयों पर कार्टून , सम-सामायिक विषयों पर लेखों आदि को देखते पढ़ते हो , जो मेरे और मेरे प्रिय मित्रों द्वारा लिखे-भेजे गये होते हैं !! उन पर आप अपने अनमोल कोमेंट्स भी देते हो !! मैं तो गदगद हो जाता हूँ !! आपका बहुत आभारी हूँ की आप मुझे इतना स्नेह प्रदान करते हैं !!नए मित्र सादर आमंत्रित हैं !!HAPPY BIRTH DAY TO YOU !! GOOD WISHES AND GOOD - LUCK !! प्रिय मित्रो , आपका हार्दिक स्वागत है हमारे ब्लॉग पर " 5TH PILLAR CORRUPTION KILLER " the blog . read, share and comment on it daily plz. the link is - www.pitamberduttsharma.blogspot.com., गूगल+,पेज़ और ग्रुप पर भी !!ज्यादा से ज्यादा संख्या में आप हमारे मित्र बने अपनी फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज कर !! आपके जीवन में ढेर सारी खुशियाँ आयें इसी मनोकामना के साथ !! हमेशां जागरूक बने रहें !! बस आपका सहयोग इसी तरह बना रहे !! मेरा इ मेल ये है : - pitamberdutt.sharma@gmail.com. मेरे ब्लॉग और फेसबुक के लिंक ये हैं :- www.facebook.com/pitamberdutt.sharma.7
www.pitamberduttsharma.blogspot.com
मेरे ब्लॉग का नाम ये है :- " फिफ्थ पिलर-कोरप्शन किल्लर " !!
मेरा मोबाईल नंबर ये है :- 09414657511. 01509-222768. धन्यवाद !!
आपका प्रिय मित्र ,
पीताम्बर दत्त शर्मा,
हेल्प-लाईन-बिग-बाज़ार,
R.C.P. रोड, सूरतगढ़ !
जिला-श्री गंगानगर।

Posted by PD SHARMA, 09414657511 (EX. . VICE PRESIDENT OF B. J. P. CHUNAV VISHLESHAN and SANKHYKI PRKOSHTH (RAJASTHAN )SOCIAL WORKER,Distt. Organiser of PUNJABI WELFARE SOCIETY,Suratgarh (RAJ.)

No comments:

Post a Comment

"निराशा से आशा की ओर चल अब मन " ! पीताम्बर दत्त शर्मा (लेखक-विश्लेषक)

प्रिय पाठक मित्रो !                               सादर प्यार भरा नमस्कार !! ये 2020 का साल हमारे लिए बड़ा ही निराशाजनक और कष्टदायक साबित ह...