Wednesday, June 26, 2013

प्रिय मित्रो,
                 सादर नमस्कार !!
                 कुशलता के आदान-प्रदान पश्चात आपको ये सूचित करते हुए अपार हर्ष हो रहा है कि आप सब प्रिय मित्रों की दुआओं और परमात्मा की असीम अनुकम्पा से मेरी प्रिय सुपुत्री सुकृति शर्मा (m.j.m.c.) का चयन " zee news " पंजाबी विभाग में " as trainie program executive " के पद पर हो गया है !! 
                  10,जुलाई 2013 को ज्वाइन करने हेतु उन्हें बुलाया गया है !! उसका भविष्य उज्जवल हो , उसके लिए आप सबके आशीर्वाद की सुकृति और हमें अत्यंत आवश्यकता है !! इस ख़ुशी के अवसर पर जो मित्र हमारे निवास या आफिस में पधार सकते हैं, वो आकर अपना मुंह-मीठा अवश्य करके जाएँ !! हमें अपार हर्ष होगा !! और जो मित्र दूर विराजमान हैं वो अपने मुंह को स्वयं मीठा करके बच्ची को अपना आशीर्वाद प्रदान करें !!
                   धन्यवाद !!
                               आपका मित्र ,

            पीताम्बर दत्त शर्मा ( राजनितिक -विश्लेषक )
              सूरतगढ़ ,जिला - श्री गंगानगर !!
                मो. - 9414657511. 

                " 5TH PILLAR CORRUPTION KILLER " THE BLOG , PLZ OPEN IT , READ IT, SHARE IT AND GIVE YOURS VELUABEL COMMENTS ON IT DAILY !! THE LINK IS -: www.pitamberduttsharma.blogspot.com.प्रिय सखियो और सखाओ , सादर नमस्कार !! KHUSHIYAN MANAAO JI ...........!!
HAPPY BIRTH DAY TO YOU !! GOOD LUCK AND GOOD WISHES !! " जो तेरा है - वो मेरा…और जो मेरा है वो तेरा….!!CURRENT- AFFAIRES WRITER , " 5TH PILLAR CORROUPTION .KILLER" इंटरनेट के सभी माध्यमों पर लिखते - पढ़ते कब 4वर्ष पूरे हो गए पता ही नहीं चला !! आप मेरे ब्लॉग "5th pillar corruption killer"जिसका लिंक ये है :-www.pitamberduttsharma.blogspot.com. को इतना महत्त्व दे रहे हैं कि मैं आप के प्यार में अभिभूत हुआ पाता हूँ अपने आपको !! मैं अपने मित्रों की रचनाएँ भी पसंद आने पर आप सबके संग ब्लॉग के साथ साथ गूगल +,मेरे पेज़, फेसबुक और उसके कई ग्रुप्स में भी शेयर करता हूँ !! जिन्हें आप सेंकडों की गिनती में रोज़ाना पढ़ते है , लाईक करते हैं और अपने अनमोल कोमेन्ट्स भी लिखते हैं !! जिन्हें मैं आपके आशीर्वाद के रूप ग्रहण कर दिशा निर्देश पाता हूँ !! मुझे आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि आपका प्यार ता उम्र मुझे इसी प्रकार से मिलता रहेगा !!
हम इस अपने ब्लॉग में आन - लाईन चेनेल और न्यूज़ वेबसाइट भी शुरू करना चाहते हैं !! इस कार्य में भागिदार बनने के इच्छुक मित्र हमसे शीघ्र संपर्क करें !
पीताम्बर दत्त शर्मा, हेल्प-लाईन-बिग-बाज़ार , सूरतगढ़ . फोन न. -01509-222768,मो.+919414657511.
आप सबको ढेर सारी शुभकामनाएं !!सदा प्रसन्न रहें !! नए मित्र शीघ्र अपनी फ्रेण्ड-रिक्वेस्ट भेजें !! 

1 comment:

  1. बिटिया को
    हमारी शुभकामनायें

    ReplyDelete

"निराशा से आशा की ओर चल अब मन " ! पीताम्बर दत्त शर्मा (लेखक-विश्लेषक)

प्रिय पाठक मित्रो !                               सादर प्यार भरा नमस्कार !! ये 2020 का साल हमारे लिए बड़ा ही निराशाजनक और कष्टदायक साबित ह...